अजमेर | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान की हृदय स्थली अजमेर जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर और सरोवर में पूजा-अर्चना का कार्यक्रम है। पुष्कर से लेकर अजमेर तक जगह-जगह पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा। इसके लिए बीजेपी के नेता कार्यकर्ता पलक पावडे बिछा कर तैयारी में जुटे हैं।

अजमेर की कायड़ स्थली पर होने वाली बड़ी जनसभा में पीएम मोदी अपनी केंद्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को जनता को बताएंगे और विकास का रोड मैप भी दिखाएंगे। साथ ही राजस्थान की कांग्रेस सरकार को भी घेरने में कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। मोदी अपने मित्र सीएम अशोक गहलोत की पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट में चल रही कुर्सी की लड़ाई और समझौते पर सियासी निशाना भी लगाएंगे। साढ़े 4 साल से चली आ रही इस लड़ाई की वजह से राजस्थान को हुए नुकसान पर भी मोदी तंज कसेंगे।

सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के तमाम सियासी मुद्दों पर रिपोर्ट तैयार कर पहले ही पीएम मोदी तक राजस्थान बीजेपी संगठन की ओर से पहुंचाई जा चुकी है। जिसके आधार पर रणनीतिकारों ने उनका भाषण तैयार किया है।  पीएम मोदी का फोकस इस बात पर रहेगा कि प्रदेश में विकास के लिए केंद्र सरकार पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कारण उस में बाधा आ रही है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में जनता राज्य और केंद्र में कड़ी से कड़ी जोड़कर बीजेपी की सरकार बनाएं।