दिसंबर खत्म होने और नया साल आने में अब कुछ ही हफ्ता बचा है। ऐसे में आप जरूर दोस्तों के साथ पार्टी की योजना बना रही होंगी। पार्टी में बनठन कर जाने का प्लान है तो अपने लिए खास आउटफिट का चुनाव करें। जिससे दोस्तों की भीड़ में हर किसी की नजरें आप पर ही ठहर जाएं। वैसे तो शार्ट ड्रेस और ब्लिंगी ड्रेसेज हर लड़की पहनना चाहती है। लेकिन अगर आप चाहती हैं कुछ नया और हटके ट्राई करना। तो नए साल के जश्न के लिए इस तरह के जंपसूट को चुनें। ये ना केवल स्टाइलिश दिखेंगे बल्कि आपको ठंड से भी बचाकर रखेंगे।

शिमरी जंपसूट

हॉल्टर नेक डिजाइन के जंपसूट आपको कंफर्टेबल बनाकर रखेंगे और स्टाइल में भी कमी नहीं आएगी। पार्टी से बाहर निकलकर आप चाहें तो इस पर लेदर जैकेट पहनकर खुद को ठंड से भी बचा सकती हैं।

लेदर जंपसूट

ठंड के दिनों में लेदर काफी खूबसूरत लगते हैं क्योंकि ये स्टाइलिश भी होते हैं और ठंड से भी बचाते हैं। तो आप चाहें तो लेदर जंपसूट को भी पार्टी के लिए चुन सकती हैं।तो क्यों ना इस बार पार्टी में आप भी गुलाबो बनकर लाइमलाइट चुराएं।

लैस वाला जंपसूट

लैस की डिटेलिंग काफी क्लासी लुक देती है। अगर आप चमकीले कपड़ों से हटके कुछ पहनना चाहती हैं तो लैस की डिटेलिंग वाले जंपसूट को ट्राई करें। मार्केट में आपको लैस वाले जंपसूट मिल ही जाएंगे। जिसे आप हीरोइनों की तरह बेल्ट के साथ पेयर करें और स्टाइलिश लुक पाएं।

डेनिम जंपसूट

अगर दोस्तों के साथ आप डे पार्टी कर रही हैं और मूवी की प्लानिंग कर रही हैं तो डेनिम जंपसूट भी स्टाइलिश लुक देंगे। जान्हवी कपूर की तरह बिल्कुल फिटिंग के जंपसूट को ट्राई करें। फ्रंट जिप डिजाइन के साथ ये जंपसूट स्टाइलिश दिख रहा है। जिसे आप चाहें तो पम्प्स या फिर स्नीकर्स के साथ भी पेयर कर सकती हैं। ये दोनों तरीके से स्टाइलिश लुक ही देगा।