ग्वालियर : मध्य प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया एक सड़क हादसे में घायल हो गए है। ये हादसा ग्वालियर-इटावा हाइवे पर मालनपुर के पास हुआ है। बताया गया है कि उनकी कार एक टैक्टर ट्राली से जा टकराई है। राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया को इलाज के लिए ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में काफी चोटें आई हैं। 

जानकारी के अनुसार राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का इलाज ग्वालियर के बिरला अस्पताल में चल रहा है। उनका इलाज अस्पताल के न्यूरो विशेषज्ञ डॉ. विपुल अग्रवाल कर रहे हैं। बताया गया है कि सड़क हादसे में राज्यमंत्री भदौरिया के सिर में हल्की चोटें लगी हैं और खून भी निकला है। इस चोट का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं दिखाई दिया है। उनकी आवश्यक सभी जांचे की जा रही है।

सड़क हादसे में घायल हुए ओपीएस भदौरिया को फिलहाल डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है और उनकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि उनके सिर और पैर में चोटें जरूर है मगर किसी भी प्रकार की गंभीर चोट होने की बात सामने नहीं आई है। इस सड़क हादसे में मंत्री भदौरिया का सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है।


प्रदेश सरकार में नगरीर विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का सियासी सफर काफी दिलचस्प रहा है। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य के करीबी माने जाने वाले ओपीएस भदौरिया आजादी के बाद मेहगांव विधानसभा से मंत्री बनने वाले पहले विधायक है। इनसे पहले मेहंगाव विधान सभा से किसी भी दल का कोई मंत्री नहीं बना था।