जैसलमेर-रेवाड़ी हाईवे 11 पर गांव माजरा के पास शुक्रवार की रात दो ट्रक आपस में टकरा गए। दोनों ही ट्राले नारनौल से रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे। एक ट्राले में आग लगने से क्लीनर अंदर ही जिंदा जल गया और दूसरे ट्राला के चालक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। कुंड चौकी पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के गांव भट्टपुरा के रहने बिरेंद्र सिंह ट्राला लेकर नारनौल से रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे। गांव माजरा के निकट पहुंचे तो रेवाड़ी की तरफ जा रहे रोड़ियों से भरे एक ट्राला से टकरा गया।

टक्कर होने के बाद रोड़ी से भरा ट्राला हाईवे पर पलट गया और उसमें आग लग गई। आग लगने के बाद चालक बाहर निकलने में कामयाब हो गया, जबकि जिला महेंद्रगढ़ के गांव जाखनी का रहने वाला दीपक अंदर ही फंस गया। दीपक ट्रक पर क्लीनर था। केबिन में फंसने के कारण दीपक अंदर ही जल गया।

सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी। दूसरे ट्राला का चालक बिरेंद्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बिरेंद्र को ट्राला से निकाल कर ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दुर्घटना कौन से चालक की गलती के कारण हुई है। दुर्घटना एक दूसरे को ओवरटेक करते समय हुई है। रात को दुर्घटना के कारण हाईवे पर यातायात रुक गया और जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने दोनों वाहनों को हाईवे से हटवा कर यातायात सुचारू किया। फिलहाल पुलिस शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है। अभी किसी भी चालक के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की गई है।