गांव नगला पार के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से उत्‍तर प्रदेश निवासी इमरान (30) की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब इमरान गढ़ी बेसिक से लौट रहा था। तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। जबकि हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मृतक के भाई फरमान ने सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उतर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के गांव चरथावल का रहने वाला है। हाल में पानीपत कुटानी रोड स्थित विहार कालोनी पर रहता है। वह आठ भाई-बहन है। जिसमें तीन बहनें और पांच भाई हैं। उसने बताया कि तीसरे नंबर का भाई इमरान 25 मई को यमुना की तलहटी में लगते गांव गढ़ी बेसिक में किसी काम से गया था। शाम को सात बजे के करीब वापस लौट रहा था।

तभी गांव नगला पार के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार ने इमरान की बाइक को सीधी टक्कर मार दी। जिस पर इमरान बाइक से नीचे गिरकर बेसुध हो गया। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और इमरान को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

फरमान का कहना है कि आरोपित बाइक सवार की लापरवाही के चलते हादसे में उसके भाई की जान गई। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं, पुलिस ने गांव नगला निवासी रवि नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।