भूना के उकलाना रोड पर देर रात को एक स्विफ्ट कार की टक्कर पराली से भरी ट्राली से हो गई। कार की गति अधिक होने के कारण कार में सवार सभी चार युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

वहीं एंबुलेंस की सहायता से चारों को बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दो युवकों की मौत हो गई। मृतक आपस में साढू थे। मृतकों की पहचान गोरखपुर निवासी कुलदीप व बठिंडा निवासी नवनीत के रूप में हुई है। दोनों अपने ससुराल उकलाना जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार बठिंडा निवासी 28 वर्षीय नवनीत व फतेहाबाद के गांव गोरखपुर निवासी कुलदीप का विवाह भूना के मॉडल टाउन में एक ही घर में हुआ था। दोनों का ससुराल कुछ समय पहले भूना से उकलाना शिफ्ट हो गया था। कुलदीप बीती रात स्विफ्ट कार में अपने साले सुरेश व ससुराल से ही रिश्तेदार पातड़ा निवासी 25 वर्षीय भूपेंद्र व बरवाला के खेड़ा निवासी 25 वर्षीय नीरज के साथ उकलाना के लिउ जा रहे थे और कार नीरज चला रहा था।

जब वे उकलाना जा रहे थे तो कुलदीप को उसके साढू बठिंडा निवासी नवनीत का फोन आ गया और उसे बताया कि वह भी फतेहाबाद पहुंच चुका है, लेकिन उसके पास कोई वाहन नहीं है। जिस पर कार सवार युवक वापस उकलाना जाने की बजाए फतेहाबाद पहुंच गए।

फतेहाबाद बस स्टैंड से नवनीत को साथ लेने के बाद उकलाना की तरफ जाते समय रात करीब साढ़े 12 बजे बाद कार आगे चल रही पराली से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। कार चला रहे नीरज के सिर पर गंभीर चोट लगी। वहीं कुलदीप व नवनीत की अस्पताल में जाते समय मौत हो गए। वहीं दोनों युवकों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।