हरियाणा के झज्जर जिले के थाना साल्हावास क्षेत्र के गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को नकाबपोश बाइक सवार दो युवकों ने गांव के बीच से दिन में 11 बजे अपहरण कर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की ने शिकायत में बताया कि वह अपनी सहेली के घर गई हुई थी। वापस आते समय गांव का ही एक लड़का अपने साथी के साथ आया। उन्होंने उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया और खेतों की तरफ ले गए।

वहां लड़के ने गेहूं के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरा लड़का बाइक के पास खड़ा होकर पहरेदारी करता रहा। आरोपियों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो तुझे व तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। यह घटना 14 मार्च की है।

परिजनों ने घटना के 12 दिन बीत जाने पर भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर यूथ आर्मी के चीफ यमन गुढा, डॉक्टर संजीव बीआर आंबेडकर युवा क्लब, जिंदा भारतीय हल्का अध्यक्ष, राजेश तंवर, दिवान रंगा आदि ने पीड़ित लड़की व परिवार से मिलकर पुलिस प्रशासन से गिरफ्तारी की मांग करते हुए चार दिन का अल्टीमेटम दिया है। कहा कि यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो लघु सचिवालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इस संबंध में थाना साल्हावास प्रभारी जयभगवान ने बताया कि घटनास्थल का दौरा किया जा चुका है और लड़की का मेडिकल भी करवाया जा चुका है। महिला थाना झज्जर सब इंस्पेक्टर किरण भी लड़की के बयान कलमबद्ध कर चुकीं है।