ग्रेटर नोएडा | पश्चिमी यूपी का शार्प शूटर गैंगस्टर कपिल जेल से आई सुपारी की कॉल के बाद किसी शख्स की हत्या के इरादे से अपने साथी को लेकर निकला था। गैंगस्टर दो पिस्टल लेकर गाजियाबाद की ओर जा रहा था। आशंका है कि आरोपी के निशाने पर जो शख्स था वह गाजियाबाद जिले का रहने वाला हो या फिर उसकी फिलहाल लोकेशन वहां हो।

कपिल सुनील राठी गिरोह से जुड़ गया था लेकिन अभी भी योगेश भदौड़ा के संपर्क में था। ऐसे में ये कॉल किसकी थी इस संबंध में अभी तक एसटीएफ ने ये स्पष्ट नहीं किया है। ग्रेनो वेस्ट में राइज चौकी के पास हिंडन पुस्ता पर रविवार रात हुई मुठभेड़ में मारा गया कपिल शातिर अपराधी था। एसटीएफ को आरोपी के संबंध में सटीक सूचना मिली थी।

इसके बाद ही बिसरख पुलिस को साथ लेकर आरोपी की घेराबंदी की गई। सूत्रों ने ये भी जानकारी दी है कि आरोपी के पास जेल से जिस बदमाश ने कॉल की थी। उसने मोटी रकम की सुपारी देकर कपिल को हत्या के लिए भेजा था। आरोपी के पास से मिली पिस्टल अवैध हैं या कहीं से लूटी गई लाइसेंसी तो नहीं, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

गाजियाबाद जिले में आरोपी के मोदीनगर जाने की संभावना जताई जा रही है। लेकिन जिस व्यक्ति की हत्या की सुपारी कपिल ने ली थी, उसके नाम और पते के संबंध में एसटीएफ ने अभी ठोस जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने मौके से बाइक भी बरामद की है।एनकाउंटर के बाद पुलिस देर रात तक फरार बदमाश की तलाश में कॉबिंग करती रही। मुठभेड़ में घायल एसटीएफ के सिपाही के पैर और बिसरख कोतवाली के सिपाही के बाजू में गोली लगकर निकल गई है।