सबराबाद गांव के समीप एनएच दो पर बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।दोनों मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिला के दासपुर गांव निवासी बनकी मैथी (40 साल) और पंचगोपल मैथी (70 साल) के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में ले जाया गया।

घायल भाविन सोलंकी, फादमा मैथी और जैसी मैथी का सदर अस्पताल में इलाज जारी है।बताया जा रहा है कि हादसा घना कोहरे के कारण हुआ। घायलों ने बताया कि वे सभी लोग गुजरात से कोलकाता जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार सबराबाद गांव के समीप राजस्थानी होटल के पास पहुंची, घना कोहरा होने के कारण उन्हें सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा। इस कारण कार ट्रक से टकरा गई।

कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने ही पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लिया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। वहीं हादसे के कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।बता दें कि बिहार में घना कोहरा जानलेवा साबित हो रहा है। सर्दियों में कोहरे से होने वाली कम विजिबिलटी दुर्घटना का कारण बन रही है। सोमवार की देर शाम भी उदाकिशुनगंज से भटगामा जाने वाली एसएच 58 मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। पुरैनी थाना क्षेत्र के बघरा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।