छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अगले दिन मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, जयनगर क्षेत्र के ग्राम करवां निवासी प्राणसाय राजवाड़े (32) सोमवार रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा। वहां उसका किसी बात को लेकर पत्नी लालोबाई (28) से विवाद हो गया। बात बढ़ती देख प्राणसाय की मां प्रेम कुमारी ने दोनों को समझाकर शांत करा दिया। इसके बाद खाना खाकर रात करीब 10 बजे प्राणसाय सोने के लिए कमरे में चला गया। कुछ देर बाद लालो पहुंची तो उसकी चीख सुनाई दी। 

आवाज सुनकर बगल में कमरे में सोया प्राणसाय का छोटा भाई अर्जुन और मां प्रेमकुमारी पहुंच गए। वहां प्राणसाय को लालोबाई पर हमला करते देख दोनों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। आरोप है कि इस पर प्राणसाय ने अर्जुन पर ब्लेड से हमला कर दिया और वहां से भाग निकला। इसके बाद परिजनों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 

चौकी प्रभारी धनंजय पाठकक ने बताया कि घटना की सूचना पर लटोरी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सुबह पुलिस ने आरोपी प्रेमसाय को लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि लालो कमरे में पहुंची तो प्राणसाय ने उससे संबंध बनाने के लिए कहा। लालो ने मना किया तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। गुस्से में प्राणसाय ने कुल्हाड़ी से उनके गले पर वार कर दिया। और उसकी मौत हो गई।