Delhi Book Fair: प्रगति मैदान के नए हॉल में 22 से 26 दिसम्बर के बीच 26वें दिल्ली पुस्तक मेले का आयोजन किया जाएगा। करीब 90 से अधिक प्रकाशक और पुस्तक विक्रेता इसमें हिस्सा लेंगे। पुस्तक प्रेमियों के लिए आयोजन बेहद खास होगा। नए हॉल संख्या 3-4 में छात्रों व शिक्षकों को एक ही छत के नीचे अपने विषयों की नवीनतम किताबें खोजने व खरीदने का मौका मिलेगा। अत्याधुनिक स्टेशनरी, कार्यालयों के लिए उपयोगी सामान व विभिन्न तरह की उपहार सामग्री भी यहां पर मिलेगी।

आईटीपीओ ने भारतीय प्रकाशक संघ  के सहयोग से दिल्ली वासियों को एक और मेले की सौगात देने का निर्णय लिया है। मेले की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस मेले में लोग न केवल किताबें खरीद सकेंगें, बल्कि़ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लुत्फ उठाएंगे। शैक्षणिक संस्थानों, विश्वविद्यालयों की ओर से संगोष्ठियों का आयोजन होगा, जिसमें कई लेखक संघ, छात्र संगठन हिस्सा लेंगे। 

युवाओं की ओर से नुक्कड़ नाटक, चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। कवि सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे। दिल्ली पुस्तक मेले में निजी ब्रांड प्रकाशकों, सरकारी प्रकाशकों के अलावा अकादमियों की पुस्तकें उपलब्ध रहेंगी। बच्चों के साहित्य, उत्कृष्ट व कालजयी ग्रंथ और डिजिटल नवाचार, कथा साहित्य, कथेतर साहित्य, अकादमिक पुस्तकों की विस्तृत श्रृंखला मौजूद होगी। इसमें भाग लेने को स्कूलों और कॉलेजों के संकायों को आमंत्रित किया है।