छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक युवक की हत्या कर उसके शव को जला दिया गया। युवक का शव गांव से करीब 500 मीटर दूर खेत में मिला है। जब ग्रामीण और परिजन पहुंचे तो शव से धुआं निकल रहा था। उसकी पहचान वहां पड़े सामान से की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई। शव को पंचनामा कार्रवाई के लिए भेजा गया है। मामला नैला चौकी थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बिरकोनी निवासी प्रदीप चौबे (39) उसका बड़ा भाई मनोज चौबे और गांव का ही एक व्यक्ति रविवार शाम किसी काम से अकलतरा गए थे। वहां से मौहाडीह गए। वहां मनोज ने प्रदीप को टीवी बन जाने के बाद घर ले आने के लिए कहा और फिर उसे छोड़कर दोनों गांव चले आए। इसके बाद देर रात तक भी प्रदीप घर नहीं लौटा। इस पर बड़ा भाई प्रदीप ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। 

अगले दिन जब मनोज धान बेचने मंडी गया तो कुछ लोगों ने बताया कि खेत के पैरा में एक युवक का शव जला हुआ है। वहां धुआं निकल रहा है। इस पर आशंका के चलते मनोज पहुंचा और वहां पास पड़ी चप्पल और हाथ में लगी लोहे की रॉड से उसकी पहचान की। बिलासपुर से पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके की जांच की है। वहां से प्रदीप की चप्पल के अलावा बेल्ट और कुछ अन्य सामान भी बरामद हुआ है।