हरियाणा के करनाल में मेरठ रोड पर मरगैन के पास सड़क पर कुचली हुई डेड बॉडी बरामद हुई है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। बड़ी बात तो यह है कि शव का न तो कोई हाथ है और न ही कोई पैर है। मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मेरठ रोड पर मरगैन के पास सड़क पर एक क्षत विक्षत डेड बॉडी पड़ी हुई है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और घटनास्थल पर पहुंच गई। बुरी तरह से कुचले गए शव के छोटे-छोटे टुकड़ों को पुलिस ने एक पोटली में बांधा और मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से भी शव की शिनाख्त करवाई, लेकिन पहचान नहीं हो पाई।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि शायद कोई वाहन रात को इस व्यक्ति को कुचल कर चला गया। जिसके बाद वाहनों के नीचे आने से शरीर क्षत विक्षत हो गया है। एक दर्दनाक हादसा हुआ है। शव इस कदर कुचल चुका है कि पहचान भी हो पानी मुश्किल है कि यह शव आदमी का है या औरत का। सिर के छोटे बालों से अनुमान लगाया गया है कि शव किसी व्यक्ति का है।

सदर थाना के SHO मनोज कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 9 बजे मेरठ रोड पर शव होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन शव बुरी तरह से कुचला हुआ है। इस वजह से मृतक की पहचान नहीं हो पा रही है। शव को मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया गया है। यदि 72 घंटे में मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाती है तो शव का दाह संस्कार करवा दिया जाएगा।