अजमेर | अजमेर के वैशाली नगर स्थित एक होटल में गुरुवार देर रात एक कारोबारी की बर्थ-डे पार्टी में हुई चाकूबाजी में एक पक्ष के तीन युवक गंभीर घायल हो गए। पार्टी में बिना बुलाए एक युवक अपने दोस्त के साथ पहुंचा था, वह शराब के नशे में धुत था। रंजिश के चलते युवक ने पार्टी में शामिल दो भाइयों सहित एक अन्य युवक पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद होटल कर्मियों और वहां मौजूद दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकूबाजी करने वाले युवक पर काबू पाया।

सूचना मिलते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवकों को इलाज के लिए जेएलएन हॉस्पिटल ले जाया गया, जबकि कुछ युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार लेक विनोरा होटल में कारोबारी गुलाबबाड़ी निवासी चेतन भाटी की बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। पार्टी में भाटी के घरवाले, रिश्तेदार, दोस्त, परिचित और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

पार्टी के दौरान बिना बुलाए गुलाबबाड़ी निवासी जितेंद्र अपने एक दोस्त के साथ पार्टी में पहुंचा।पार्किंग में कहासुनी के बाद उसने पार्टी में शामिल चेतन भाटी के भतीजे गौरव, लक्ष्य और लक्की पर चाकू से हमला कर दिया। जितेंद्र पीछे वाली जेब में धारदार चाकू छुपाकर लाया था। इधर, चाकूबाजी होते देख होटल स्टाफ और वहां खड़े लोगों ने जितेंद्र पर काबू पाया। स्टाफ ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि जितेंद्र भी वारदात के दौरान गंभीर घायल हुआ है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

होटल की पार्किंग में हुई चाकूबाजी की वारदात पार्किंग में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जुटाए हैं। वारदात की सूचना मिलते ही होटल मालिक रणवीर सिंह खुराना सहित कांग्रेस और भाजपा के नेता मौके पर पहुंचे। क्रिश्चियन गंज थाना अधिकारी करण सिंह ने कहा कि देर रात तक दोनों पक्षों की ओर से शिकायत नहीं दी गई। जितेंद्र नाम का व्यक्ति नशे में बेहोशी की हालत में था इसलिए पूछताछ नहीं हो पाई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि चाकूबाजी की वजह क्या है। मामले की जांच की जा रही है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।