अगर आप अपने आउटफिट को स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो उसके साथ कैप स्टाइल दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। कैप स्टाइल दुपट्टा तो आज-कल काफी ट्रेंड में भी है। कई बॉलीवुड की सेलेब्रिटी इसे कैरी करके अपना स्टाइल दिखा चुकी हैं। अगर आप किसी शादी या संगीत में अलग तरीके से एथनिक वियर पहनना चाहती हैं तो उसके साथ कैप स्टाइल का दुपट्टा कैरी करके अपना लुक पूरी तरह बदल सकती हैं। ऐसा करने से आप अपने पुराने कपड़े को भी नए स्टाइल में कैरी कर सकती हैं।

प्लाजो-टॉप के साथ करें कैरी

अगर आप कहीं किसी कार्यक्रम में प्लाजो-टॉप पहन रहीं हैं तो इसके साथ कैप स्टाइल दुपट्टे को स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आपको ज्यादा एक्सेसरीज कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस तरह के आउटफिट के साथ अपने बालों को खुला रखें, ताकि आपका लुक सबसे हटकर लगे।

इस आउटफिट के साथ भी करें कैरी

अगर आपको अपना स्टाइल सबसे हटकर चाहिए तो इस दुपट्टे को ब्लाउज विद स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। अपने आउटफिट के हिसाब से आप दुपट्टे का रंग चुन सकती हैं। अगर आपको रॉयल लुक चाहिए तो इसकी लंबाई बढ़ा कर रखें।

सूट के साथ करें कैरी

अगर चाहें तो अपने सूट के साथ आप इसी तरीके से कैप स्टाइल दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। ये देखने में भी काफी क्लासी लगता है और इसे पहन कर आपको दुपट्टा संभालने का झंझट भी नहीं रहता है।

साड़ी के साथ कर सकती हैं कैरी

इस तरह की स्लीवलेस साड़ी के साथ अगर आप कैप स्टाइल दुपट्टा कैरी करेंगी तो आपका लुक काफी अलग दिखेगा। साड़ी के साथ के लिए आप हैवी दुपट्टे भी ले सकती हैं वहीं सिंपल दुपट्टे भी आपको मिल जाएंगे।