हरियाणा के गुरुग्राम में एक कार ने 3 लोगों को कुचल दिया। इसमें एक व्यक्ति की जान चली गई और दो लोग की हालत गंभीर है। यह वारदात CCTV में कैद होने से मामले का खुलासा हुआ। घटना रविवार देर रात 2 बजे की है। गुरुग्राम के हाईप्रोफाइल इलाके उद्योग विहार में एक वाइन शॉप के सामने 2 आर्टिगा गाड़ी में 8 लोग पहुंचे। सभी ने शराब पी हुई थी। आरोपियों ने पहले वहां पर खड़े कुछ लोगों के साथ झगड़ा किया और फिर सड़क पर स्टंटबाजी शुरू कर दी और तीन लोगों को कुचल दिया।

कूड़ा बीनने वाले एक शख्स की जान चली गई, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने दो आर्टिगा गाड़ी को बरामद कर लिया है। वहीं, अब तक 7 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने गुरुग्राम की सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो आरोपियों का सुराग लग गया। सबसे पहले गुरुग्राम के ही डुंडाहेड़ा गांव निवासी सौरभ शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। सौरभ शर्मा ही आर्टिगा गाड़ी को चला रहा था। सौरभ से पूछताछ के बाद राहुल, दो सगे भाई रवि और विकास, मुकुल सोनी,मोहित, लव भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया गया। आठवां आरोपी अस्पताल में भर्ती है। झगड़े के दौरान उसे गंभीर चोटें आईं।