अमृतसर में बार्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों ने रविवार रात को एक बार फिर सीमांत गांव धनोए खुर्द के पास पाकिस्तान की ओर से घुसे ड्रोन को मार गिराया। बीएसएफ ने खेत में सर्च के दौरान हेरोइन की कनसाइनमेंट के साथ लोहे का रिंग बरामद किया है। 

जवानों ने बरामद पैकेट के अंदर से 2 किलो 700 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इससे पहले शनिवार की रात को बीएसएफ ने धनोए खुर्द गांव के बाहर खेतों में एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराने के बाद 3 किलो 400 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को भी काबू किया था।

बीएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक बीएसएफ के जवान रविवार की रात को भारत-पाक सीमा पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान सीमांत गांव धनोए खुर्द के पास गश्त कर रही बल की टुकड़ी ने पाकिस्तान की ओर से घुसे एक ड्रोन की आवाज सुनी तो उसे रोकने के लिए उस पर फायरिंग कर दी। इसके तुरंत बाद बीएसएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरु कर दिया। 

सर्च के दौरान जवानों ने एक खेत में से काले रंग का क्वाडकॉप्टर, डीजेआई मेट्रिस 300 आरटीके ड्रोन बरामद किया। बल के जवानों ने इस ड्रोन के साथ एक बंधा हुआ बैग भी बरामद किया, जिसे लोहे के रिंग के साथ ड्रोन के साथ बांधा गया था। बैग में 2 किलो और 700 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। बीएसएफ के जवान धनोए खुर्द और इसके आस-पास के सीमांत गांवों में सर्च अभियान चला रहे हैं।