बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज की जा रही है. अब आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एन एक्शन हीरो फैंस को पसंद आ रही है. फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है और इसे AA Fimls प्रोडक्शन हाउस में बनाया गया है. खबर है कि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और प्राइम वीडियो इंडिया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है. मगर इसको लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

बस इस बात पर कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म एन एक्शन हीरो प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है क्योकि आयुष्मान खुराना की अधिकतर फिल्में इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है. फिलहाल आपको इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा. वैसे फिल्म एन एक्शन हीरो आयुष्मान खुराना के अलावा जयदीप अहलावत, मीराबेल स्टुअर्ट और हितेन पटेल जैसे सितारे नजर आए.

जानकारी के लिए बता दें, आयुष्मान खुराना की ये इस फिल्म को लोग काफी लोग पसंद कर रहे हैं. इसमें आयुष्मान का अलग ही किरदार देखने को मिला जिसे फैंस ने पसंद किया. आयुष्मान की इसके अलावा दूसरी फिल्में भी आने वाली हैं जिसमें ड्रीम गर्ल-2 जैसी फिल्म है और कुछ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं.