स्टेशन मास्टर का कहना है कि जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि पब्लिक टॉयलेट के पास कपड़ों का ढेर पड़ा है जिसमें आग लगी है, उनका मानना है कि यह किसी ने जानबूझकर किया है।

कोरबा रेलवे स्टेशन परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पब्लिक टॉयलेट पर आगजनी की घटना सामने आई। देखते ही देखते पब्लिक टॉयलेट जलने लगी और आप की लपटें देख लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

घटना सुबह तड़के 4:00 बजे की है, जब पब्लिक टॉयलेट में आग लग गई। घटना की सूचना पर रेलवे के अधिकारी कर्मचारी समेत आसपास के लोग एकत्रित हो गए। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दूर-दूर तक दिखने लगीं। स्टेशन मास्टर एके गुप्ता मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना तत्काल दमकल वाहन को दी गई। फाटक बंद होने के चलते दमकल वाहन पहुंचने में देर हो गई, जिसके चलते पब्लिक टॉयलेट का काफी हिस्सा बुरी तरह से जलकर खाक हो चुका था। घंटों मशक्कत के बाद दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया।

मौके पर पहुंचे स्टेशन मास्टर ने बताया कि जब वह आग की सूचना पाकर पहुंचे तो देखा कि पब्लिक टॉयलेट के पास कपड़ों का ढेर पड़ा था और ऐसा लग रहा था कि किसी ने जानबूझकर इसमें आग लगाई है। माना जा रहा है कि असामाजिक तत्वों की करतूत के कारण आगजनी की घटना घटी। इसकी सूचना उसने रेलवे आरपीएफ पोस्ट कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है, मामले की जांच की जा रही है।

पब्लिक टॉयलेट के आसपास ऑटो स्टैंड और रेलवे स्टैंड संचालित हैं, गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो एक बड़ी घटना हो सकती थी।