सिरोही जिले में रेवदर थाना क्षेत्र के एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है या यूं तो कहे कि दिल दहलाने वाली और इंसानियत व रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। आरोपी नाबालिग द्वारा पांच साल से भी कम उम्र की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

यह घटना तब घटित हुई, जब मासूम अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसी समय जिस्म का प्यासा दरिंदा आरोपी पहुंचा और मासूम के साथ में खेलने का ढोंग करने लगा और बाद में मासूम बच्ची को अपने साथ में खेलने के लिए बहला फुसला कर घर के पास में स्थित एक मकान में अपने साथ ले गया और मासूम बच्ची के साथ में दुष्कर्म का प्रयास करके अपनी जिस्म की हवस बुझाने लगा।

दरअसल, युवक भी मासूम बच्ची के पड़ोसी और रिश्ते में भी बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मासूम बच्ची की मां रेवदर थाना पहुंची, जहां बुधवार देर रात को नामजद आरोपी के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। मासूम बच्ची की मां द्वारा अपनी मासूम नादान बच्ची के साथ में हुए दुष्कर्म को लेकर रेवदर थाना में दर्ज करवाई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच महिला अपराध अनुसंधान सेल के एएसपी को सौंपी गई। दरअसल, युवक नाबालिग तो बताया जा रहा है लेकिन उसकी वास्तविक उम्र का पता जांच के बाद में मालूम पड़ेगा।

अपने घर के आंगन में खेल रही मासूम नादान बच्ची के साथ में अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में लगने वाले एक नाबालिग द्वारा खेलने का झांसा देकर उसको बहला-फुसला कर दूसरे घर में ले गया। जहां पर मासूम बच्ची के साथ में दरिंदगी दिखाते हूए उसके साथ दुष्कर्म करने की घटना जैसे ही क्षेत्र में फैलने लगी तो यह घटना सुनकर हर कोई सहमा सा रह गया और घटना की निंदा करते हूए रिश्तों व इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना बताई। साथ ही यह घटना को लेकर क्षेत्र में दिनभर चर्चा होती रही और अपने जिस्म की हवस मिटाने के लिए रिश्तों और इंसानियत को भी झकझोर कर देने की बात कही। साथ क्षेत्र के लोगो ने ऐसे दरिंदो की हैवानियत को देखकर आमजन ने इस युग में बेटियों को अपने घर के आंगन में भी सुरक्षित नही होना बताया। उन्होंने ऐसे दरिंदो को कड़ी सजा मिलने की भी बात कही।